उत्तराखंड : शिक्षकों से माँगी दस लाख रुपए की फिरौती, किसी को बताने पर दी अंजाम भुगतने की चेतावनी

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के खटका गाँव के प्राथमिक स्कूल के शिक्षक इन दिनों सहमे हुए है। इस डर का कारण उन्हें मिलने वाली धमकी है। विद्यालय के शिक्षकों को संयुक्त रुप से मिली इस धमकी में 20 सितंबर तक 10 लाख रुपये देने को कहा गया है। न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है। सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी रविन्द्र कुमार प्राथमिक विधालय खटका ब्लॉक नारसन में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात है उन्होंने सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 13 सितंबर को दोपहर करीब 12 बजकर 15 मिनट पर स्पीड पोस्ट से एक धमकी भरा पत्र आया। जिसमें उनके अलावा विधालय के पांच और शिक्षकों के नाम लिखे थे और पूरे स्टॉफ से 10 लाख रुपए 20 सितंबर तक देने को कहा है। पैसे न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गयी है।

तहरीर देने वाले शिक्षकों में रविन्द्र कुमार के अलावा शशि गर्ग, पूरण चंद, देवेंद्र, शशिबाला व अरविंद कुमार हैं। वहीं इस सम्बंध में सीओ रुड़की का कहना है की तहरीर आयी है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  1. खत में लिखी धमकी

मास्टर रविंद्र कुमार प्रजापति व मास्टर त्यागी व मास्टर ठाकुर व तीनों मास्टरनी अगर स्टाफ अपनी जिंदगी चाहता है तो 1000000 रुपए पूरा स्टाफ से इकट्ठा करके लेकर रात को 9:00 बजे 20 तारीख में रात 9:00 बजे बालावाली पुल पर ले कर आना है। पुलिस को बताया तो पता नही पहले किसकी मौत हो। -तुम्हारा बाप शौकीन उर्फ कालिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *