देहरादून के अलग-अलग हिस्सों में हुई चोरी का पुलिस ने किया ख़ुलासा

देहरादून के अलग-अलग हिस्सों में हुई चोरी का पुलिस ने ख़ुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर चोरों से सामान बरामद किया है। इन शातिर किस्म के चोरों के विरुद्ध जम्मू कश्मीर के थानों में कई अभियोग पंजीकृत है।

दरअसल, तिब्बती कालोनी क्लेमेन्टाउन में एक घर में अज्ञात चोरों द्वारा घर का ताला तोड़कर अन्दर रखी नगदी, जेवरात चोरी कर चंपत हो गए। वहीं पन्तमार्ग सुभाषनगर में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर अलमारी से एक डिजिटल कैमरा एवं सोने की अँगूठी आदि चोरी कर ले गये है। पुलिस टीम गठित होने के बाद अभियुक्तो की तलाश में घर में लगे सी0सी0टी0वी0 कैमरे की फुटेज के आधार पर तलाश की गयी। चीता पुलिस ने फुटेज में आये एक संदिग्ध व्यक्ति को नेहरूरोड क्लेमेन्टाउन में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।

संदिग्ध व्यक्ति ने अपना नाम हरिप्रसाद पुत्र मोहन निवासी धांरासी थाना जानगिरी चापा छत्तीसगढ बताया। जिसकी तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से एक पीली धातु की अंगूठी एवं एक प्लासनुमा कटर मिला। सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि हम यहां चोरी करने के इरादे से आये थे और उसके दो दोस्त टर्नर रोड तिराहे फ्लाई ओवर के नीचे उसका इन्तजार कर रहे है। जिसकी निशानदेही पर फ्लाई ओवर के नीचे टर्नर मोड़ से उसके दोनों दोस्तों बसन्त पुत्र जय किशन निवासी ग्राम कटाउद थाना शिवरीनारायण जिला ज्ञानगिरी चापा छतीसगढ एवं विनोद कमार पुत्र श्री मणिराम निवासी गुजकुड़िया गांव थाना जेजेपुर जिला ज्ञानगिरी चापा छतीसगढ को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से एक जोडी टाप्स, एक मंगलसूत्र, एक जोडी कंगन, एक सोने की चैन, 04 चादी के सिक्के बरामद हुए।

उन्होंने पूछताछ में बताया कि यह सामान हमने सुभाषनगर पन्त मार्ग एवं कुछ सामान तिब्बती कालोनी से चोरी किया था। बताया कि आज हम फिर चोरी करने के इरादे से आये थे कि उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया गया। अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके विरुद्ध जम्मू कश्मीर के थानों में कई अभियोग पंजीकृत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *