(लाठी भी मेरी और भैंस भी) बेनकाब हुआ विधायक हरीश धामी का चेहरा, खुद ही मारी थी अपने सिर पर चोट

अपने साथ डाक्टरों द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाने वाले धारचूला के कांग्रेसी विधायक हरीश धामी का चेहरा बेनकाब हो गया है। हल्द्वानी में दो दिन पहले हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज देखने से यह बात सामने आई है कि हरीश धामी पर हमला नहीं हुआ था बल्कि उन्होंने खुद ही अपने सर पर ब्लड प्रेशर नापने वाली मशीन से हमला किया था। सुशीला तिवारी अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में यह खुलासा हुआ है।

धामी के हंगामे के बाद जब इस मामले की जांच की गई तो अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिग देखी गई। रिकार्डिंग में धामी खुद अपने सिर पर ब्लड प्रेशर नापने की मशीन से वार करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं रिकार्डिंग में यह भी दिखाई दिया है कि उन्होंने इमरजेंसी में तैनात डाक्टरों एवं स्टाफ से अभद्रता की और एक डाक्टर का गिरेबान पकड़ कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया था। दरअसल धारचूला के कांग्रेसी विधायक हरीध धामी ने दो दिन पहले खुद के साथ हद्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाते हुए भारी हांगामा खड़ा किया था। किसी परिचत का इलाज कराने हल्वानी पहुंचे धामी ने डाक्टरों पर मरीज की उपेक्षा करने के साथ-साथ खुद के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और अपने समर्थकों के साथ रातभर धरने पर भी बैठे रहे। धामी इस दौरान लगातार अभद्रता करने वाले डाक्टर की गिरफ्तारी की मांग करते रहे।

जब मामले ने ज्यादा तूल पकड़ा तो, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी गई जिसमें सारा सच सामने आ गया। हरीश धामी की इस दरकत ने उनके साथ ही कांग्रेस पार्टी की भी खासी फजीहत करा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *