फिल्म की शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान

‘केदारनाथ’ पर बन रही हिन्दी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान आज केदारनाथ पहुँचे। दोनों ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया।

फ़िल्म की शूटिंग के लिए 250 लोगों की टीम केदारघाटी पहुंची हुई है। फिल्म की शूटिंग तीन सितंबर से शुरू होगी। पूरी टीम रुद्रप्रयाग के सीतापुर में शिवालिक होटल में ठहरी है। फिल्म की शूटिंग तीन सिंतबर से शुरू होगी। जो पूरे एक महीने चलेगी। इस दौरान केदारनाथ, त्रियुगीनारायण, गौरीकुंड और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे।

प्यार की थीम पर बनने वाली इस फिल्म में सुंशात सिंह केदारघाटी के कंडी मजदूर का रोल निभा रहे हैं। हालांकि इसे लेकर कुछ स्पष्ट नहीं है। चर्चा यह भी है कि वह डाकू की भूमिका में हैं। कंडी मजदूर श्रद्धालुओं को कंडी पर केदारनाथ पहुंचाते हैं। फिल्म में सारा अली पर्यटक का रोल कर रही हैं, जिन्हें आपदा के दौरान सुशांत सिंह बचाते हैं। फिल्म में केदारनाथ में आयी आपदा के दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा। इस संबंध में रुद्रप्रयाग के एसपी प्रहृलाद मीणा का कहना है कि शूटिंग के दौरान पब्लिक को रोकने के लिए पुलिस बल तैनात किया जाएगा। इससे शूटिंग में कोई व्यवधान पैदा न हो।

केदारनाथ धाम को लेकर बनाई जा रही फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक अभिषेक कपूर भी उत्तराखंड पहुंच गए हैं। यूनिट के साथ इन लोगों ने त्रियुगीनारायण मंदिर और गांव सहित अन्य क्षेत्रों पर शूटिंग साइड का दौरा भी किया।

फिल्म यूनिट के 20 सदस्य रविवार शाम करीब चार बजे सीतापुर पहुंचे। चाय-नाश्ते के बाद ये सभी लोग त्रियुगीनारायण के लिए रवाना हुए। गांव पहुंचकर मंदिर के दर्शन के बाद टीम ने पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान सुशांत और सारा गांव के रास्तों से भी साथ-साथ गुजरे। फिल्म के लाइन प्रोड्सर अमित मेहता ने बताया कि मुख्य कलाकारों के साथ फिल्म का टेक्निकल स्टाफ पहुंच गया है। अन्य लोग इस सप्ताह के अंत तक पहुंच जाएंगे।

दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा भी फिल्म यूनिट के लोगों की सुरक्षा के लिए होटल में सभी इंतजाम किए गए हैं। यहां पर पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। रविवार को तहसील प्रशासन की टीम ने भी सुरक्षा का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म की यूनिट अगले दो-तीन दिन शूटिंग वाले स्थलों का निरीक्षण करेगी। इस दौरान सुरक्षा और व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी/कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *