CM T.S. Rawat ने राज्यवासियों से अपील की है कि यदि कोई व्यक्ति सड़क हादसे में कोई व्यक्ति घायल हो जाता है तो उसकी मदद के लिए आगे आए

CM Trivandar Singh Rawat Ji has appealed to the statesmen that if a person is injured in a road accident then someone comes forward to help him.

CM Trivandar Singh Rawat Ji has appealed to the statesmen that if a person is injured in a road accident

शनिवार को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत अन्तर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस के अवसर पर भानियावाला में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे थे। लच्छीवाला पुल के समीप एक बाइक सवार व्यक्ति सड़क के किनारे दुर्घटनाग्रस्त मिला। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने तुरंत अपना काफिला रूकवाकर तथा स्वयं उसकी मदद के लिए सड़क के किनारे पहंुच गए। मुख्यमंत्री ने घायल व्यक्ति को संभालने में मदद करते हुए काफिले की सरकारी वाहन से नजदीक के अस्पताल में भिजवाया। घटना स्थल पर ही मुख्यमंत्री ने अपने सुरक्षा में तैनात अधिकारियों को उक्त दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति के परिजनों से तुरन्त सम्पर्क करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने राज्यवासियों से अपील की है कि यदि कोई व्यक्ति सड़क हादसे में कोई व्यक्ति घायल हो जाता है तो उसकी मदद के लिए आगे आए। आपकी जरा सी मदद किसी की जान बचा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *