पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के ट्वीटर अकाउंट से एक के बाद एक ट्वीट से सियासी हलकों में भूचाल सा आ गया

बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद बीसी खंडूरी के नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक के बाद एक ट्वीट से उत्तराखंड में सियासी हलकों में भूचाल सा आ गया था। इस बीच देर रात उनकी बेटी रितु खंडूड़ी ने अपने पिता मेजर जनरल (रि०) भुवन चंद्र खंडूरी के Twitter अकाउंट को फर्जी बता दिया। इस सम्बंध में उन्होंने SSP देहरादून तहरीर देकर बताया है कि उनके पिता के नाम से किसी ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया है और उस अकाउंट से किए जा रहे ट्वीट का मक़सद पिता की छवि को धूमिल करना है।

शनिवार को बीसी खंडूरी नाम से संचालित एक ट्वीटर अकाउंट से कई ट्वीट हुए। जिसके बाद सियासी भूचाल आ गया। भाजपा के अलावा अन्य पार्टियों में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। जनता के बीच तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आई। ट्वीट के जवाब में किसी का कहना था की खंडूरी के साथ इंसाफ़ नहीं हुआ है। वह ईमानदार छवि के व्यक्ति है। पार्टी ने उनकी उपेक्षा की है। किसी का यह कहना था कि उन्होंने योग्य प्रत्याशी का टिकट कटवाकर अपनी बेटी को टिकट दिलाकर अपनी छवि ख़राब की है। तो किसी ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते आप कुछ नहीं कर पाए, अब क्यूँ पछता रहे हैं।

इस तरह की प्रतिक्रिया आने के बाद उनकी बेटी ने देर रात SSP देहरादून को अपने लेटर पैड पर एक पत्र दिया और कहा कि उनके पिता के नाम से चलाए जा रहे इस अकाउंट की जाँच को जाय। साथ ही उन्होंने देर रात फेसबुक पर स्टेट्स अपडेट करते हुए लिखा कि फर्जी ट्विटर अकाउंट के खिलाफ शिकायत कर दी गई है और मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *