ऋषिकेश में एक 35 यात्रियों वली बस बीन नदी में फिसली

ऋषिकेश| ऋषिकेश में बीन नदी में यात्रियों से भरी एक बस फ़िसलकर सड़क से नीचे उतर गई. राहत यह रही कि बस पलटी नहीं और कोई बड़ाd हादसा नहीं हुआ.

ऋषिकेश में एक 35 यात्रियों वली बस बीन नदी में फिसली

ऋषिकेश में एक 35 यात्रियों वली बस बीन नदी में फिसली

राजाजी पार्क क्षेत्र में पड़ने वाली बीन नदी में भारी पानी आने के बावजूद वाहनों की आवाजाही जारी है और ऐसे में इस तरह की घटनाओं की आशंका बनी रहती है. आज सुबह 35 यात्रियों के साथ एक बस ने बीन नदी पार करने की कोशिश की तो पानी की तेज़ रफ़्तार के आगे ड्राइवर का स्टीयरिंग पर नियंत्रण नहीं रहा और बस सड़क से नीचे उतर गई.

बस के किसी भी समय पलट जाने का ख़तरा था और ऐसा होता तो सभी यात्रियों को डूबने से बचाना भी शायद संभव नहीं होता. लेकिन तेज़ रफ़्तार पानी के बीच भी बस अटकी रही और पुलिस और स्थानीय लोगों ने काफ़ी मशक्कत के बाद सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला.

वहीं पानी के तेज बहाव में बाइक भी बह गई बरसाती सीजन में आफत का शबब बनी हुई है ऐंसे में सवाल उठता है कि क्या शाशन व प्रशाशन किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।अभी तक बीन नदी पर पुल नहीं बन पाया है। बीन नदी बरसाती सीजन में बड़े हादसे को दावत दी रही है और प्रशासन चेन की नींद सो रहा है। लोग अपने वाहन आर पार करने के लिए ट्रेक्टरों का सहारा ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *